इस उपाय से दांपत्य जीवन में बनी रहेगी खुशहाली ।।

इस उपाय से दांपत्य जीवन में बनी रहेगी खुशहाली ।। Dampatya Jivan And Khushiyon Ka Totaka.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, इस उपाय को करने से आपका दांपत्य जीवन हर प्रकार के खुशियों से भर जाएगी । इतना ही नहीं आपके दाम्पत्य जीवन में हर प्रकार से बनी रहेगी खुशहाली ।।

यदि आप दांपत्य जीवन में होने वाली रोज-रोज की कलह से परेशान हो गए हैं और चाहते हैं कि आपका दांपत्य जीवन सुखमय हो तो इसके लिए आपको नीचे लिखा एक छोटा सा उपाय करना है ।।

इस उपाय को करने से आपके दांपत्य जीवन में आ रही परेशानियों का अंत हो जाएगा । उपाय ये है, कि सुबह-सुबह उठके ही घर के मुख्य द्वार पर एक लोटा जल डाल दें ।।

स्नान के बाद पूजा-पाठ करें तथा मुख्य द्वार पर हल्दी से स्वस्तिक एवं ऊँ कार का चिन्ह बनायें । यह उपाय दिखने में छोटा है लेकिन इसका प्रभाव बहुत जल्दी होता है ।।

आप इस उपाय को जब भी करेंगे इसका असर तत्काल देखेंगे । इससे आपके दांपत्य जीवन में खुशहाली तो आएगी ही साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी बहुत ही परिवर्तन होगा ।।

Vyapar Vriddhi And Lakshmi Prapti Ke Saral Totake

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.

E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Balaji Ved, Vastu & Astro center, Silvassa

Balaji Ved, Vastu & Astro center, Silvassa

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!