व्यापार में स्पीड लाने के लिये यह उपाय करें ।।

व्यापार में स्पीड लाने के लिये यह उपाय करें ।। Vyapar Me Teji Lane ke liye kare yah Upay.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, सबसे पहले आपलोगों को यह स्पष्ट कर दूँ, कि आज का यह जो उपाय है, वो किसी बिजनेस टाइकोन का अनुभव नहीं अपितु टोटकों पर आधारित है ।।

टोटके टोटके होते हैं, इसको आप जीतनी श्रद्धा से करेंगे उतना ज्यादा आपके लिये फायदेमन्द और शीघ्र फलप्रद होता है । बिना किसी भी तरह के संसय के इन्हें करना चाहिए ।।

अब सबसे पहले करना आपको ये है, कि आपके व्यापारिक प्रतिष्ठान में फिर चाहे वो छोटी-मोटी दुकान हो या फिर बड़े से बड़ा व्यापारिक प्रतिष्ठान हो उसके कार्यक्षेत्र में तेजी लाने के लिये या बिक्री बढ़ाने के लिये करना है ।।

क्योंकि आप अपने व्यापार से अधिक से अधिक पैसा कमाना चाहते हैं और चाहते हैं की आपके व्यापार की बिक्री बढ़ जाए तो इस उपाय को पूर्ण श्रद्धा और विश्वास के साथ आप इस उपाय को करें ।।

Totke for business growth

वट वृक्ष की लता को शनिवार के दिन जाकर निमंत्रण देवें । निमंत्रण कैसे देना है – वृक्ष की जड़ के पास एक पान, एक सुपारी और एक पैसा रखें और प्रार्थना करें की हे देव कल आप हमारे यहाँ हमारे कल्याणार्थ पधारने का कष्ट करें ।।

दुसरे दिन अर्थात रविवार के दिन प्रातः काल जाकर उस वटवृक्ष की एक जटा तोड़ लाएं, पीछे मुड़कर न देखें । उस जटा को घर लाकर गुग्गल की धूनी दें तथा कम से कम 108 बार नवार्ण मंत्र का जप करें ।।

नवार्ण मन्त्र दुर्गा सप्तशती में है, मैं आपको यहाँ भी बता देता हूँ । “ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चै” । इस मन्त्र का पूरी श्रद्धा से 108 बार जप करें और मन ही मन माता लक्ष्मी का ध्यान रखें ।।

यह उपाय पूरा होने के बाद एक लाल वस्त्र में अगले दिन उस जटा को बाँधकर अपनी तिजोरी में चुपचाप रख दें । कुछ ही दिनों में आपको परिवर्तन नजर आने लगेगा । 21 दिनों तक उस गठरी को गुग्गल का धुप अवश्य दिखाएँ ।।

मित्रों, कौओं और कुत्तों को ग्रास देने से शनि, राहु और केतु प्रसन्न होते हैं । चने की दाल से गुरु की कृपा प्राप्त होती है । चने की दाल भिगोकर गुड़ मिलाकर गाय को खिलाने से गुरु ग्रह प्रशन्न होते हैं ।।

गिलहरियों को बाजरा, बिस्किट, रोटी खिलाने से जीवन में आने वाली हर कठिनाई से आसानी मुक्ति मिल जाती है । चींटियों के लिए 100 ग्राम शक्कर किसी वृक्ष की जड़ में रखना चाहिए ।।

चींटियों के लिए 100 ग्राम शक्कर या बेसन के लड्डू, पंजीरी खिलाने से आपके स्वास्थ्य में लाभ तो होगा ही, आपको मानसिक शांति का अहसास भी होता है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे   YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Video’s.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga,

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Balaji Ved, Vastu & Astro center, Silvassa

Balaji Ved, Vastu & Astro center, Silvassa

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!